शनिवार, 3 अप्रैल 2010

खुशियों पर लगता ग्रहण...

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से निकाह के ऐलान के बाद उनके लगातार विवादों में घिरने से भारतीय टेनिस परी सानिया मिर्जा की रातों की नींद उड़ गई है। सानिया ने आज तड़के ट्विटर के जरिए कहा कि वे पूरी रात सो नहीं पाई हैं। शोएब का इस महीने सानिया मिर्जा के साथ विवाह होने जा रहा है।
नींद गायब हो गई-सानिया
पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से निकाह के ऐलान के बाद उनके लगातार विवादों में घिरने से भारतीय टेनिस परी सानिया मिर्जा की रातों की नींद उड़ गई है।
सानिया ने आज तड़के ट्विटर के जरिए कहा कि वे पूरी रात सो नहीं पाई हैं। शोएब का इस महीने सानिया मिर्जा के साथ विवाह होने जा रहा है।
गौरतलब है कि सानिया के गृहनगर हैदराबाद की ही रहने वाली आयशा सिद्दिकी नाम की लड़की ने शोएब के साथ अपने निकाह का दावा किया है। उनके परिवार ने कल ही इस सिलसिले में निकाहनामे को मीडिया में जारी भी किया। इस बीच एक पाकिस्तानी चैनल ने शोएब की एक और गर्लफ्रेंड होने का खुलासा किया है।
30 मार्च के बाद आज पहली बार ट्विटर पर लौटीं सानिया ने कहा कि ऐसा केवल शादी के पहले की खुशी और उनके रिश्तदारों द्वारा की जा रही चर्चाओं के कारण नहीं है। उन्होंने कहा अभी उन्हें काफी कुछ करना है और अगले दिन फिर नए हालात का सामना करना है।
सानिया ने इससे घंटे भर पहले की ट्वीट में कहा यह कुछ ज्यादा ही हो रहा है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरी मेंहदी के अलावा अपनी जिंदगी में मुझे किसी बात के लिए इतनी चिंता भी करना पड़ेगी। इन हालात पर हँसने के सिवाय मेरे पास कोई चारा नहीं है।
पाक व्यापारियों का डर : पाकिस्तानी व्यापारियों ने क्रिकेटर शोएब मलिक और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की तस्वीरों वाली टीम शर्ट के पाँच लाख की राशि के ऑर्डर को इस डर से रद्द कर दिया कि कहीं विवादों के चलते उनकी शादी में देरी न हो जाए।
कराची ट्रेडर्स एक्शन कमेटी के अध्यक्ष सिद्दिकी मेमन ने चीन और थाईलैंड में इस तरह की टी-शर्ट का ऑर्डर दिया था, लेकिन उन्हें इस डर से यह रद्द करना पड़ा कहीं मलिक और आयशा सिद्दिकी के बीच कानूनी कार्रवाई से इस निकाह में देरी न हो जाए।

कोई टिप्पणी नहीं: