गुरुवार, 20 मई 2010

लतीफ़े

लड़के वाले लड़की देखने गये, लड़के ने लड़की से पूछा- आपको खाना बनाना आता है?
लड़की (शर्माते हुए)- नही मुझे तो बनाना खाना आता है..!!


पति (पत्नी से)- तुम मेरी जिंदगी हो...
पत्नी (खुश होकर)- और कहो अच्छा लग रहा है...
पति- और लानत है ऐसी जिंदगी पर...


दो छात्र स्कूल में देर से पहुंचे तो अध्यापक ने पूछा- चिंटू, स्कूल देर से क्यों आए हो
चिंटू- सर मेरा एक रुपये का सिक्का गुम हो गया था, मैं उसे ही ढूंढ रहा था।
अध्यापक (दूसरे छात्र से)- मोनू, और तुम देर से क्यों आए?
मोनू- सर मैं इसके सिक्के पर पैर रखकर खड़ा हुआ था।


संता (बंता से)- आपके ग्रामोफोन के लिए मैं एक नया उपहार लाया हूं।
बंता (संता से)- धन्यवाद! मुझे हमेशा नई चीजों का शोक रहा है, आप क्या लाए हैं?
संता- दो पत्थर और एक गज रस्सी! मालूम ही होगा की नदी यहां से कुछ ही दूरी पर है।


पठान ने डॉक्टर को बहुत मारा...
लोगों ने पठान से पूछा डॉक्टर को क्यों मारा..??
पठान- डॉक्टर बिल्कुल पागल है इतनी गर्मी में कहता है कि पानी उबालकर पिया करो।

कोई टिप्पणी नहीं: