सोमवार, 24 मई 2010

मिर्च-मसाला

दीपिका ने पहनी साड़ी

कॉन फिल्म समारोह में दीपिका पादुकोण ने साड़ी पहनकर उपस्थित लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। इस प्रतिष्ठित समारोह में वे उन लोगों में से थीं जो आकर्षण का केंद्र बने हुए थे।
दीपिका ने साड़ी पहनने का कारण बताते हुए कहा कि मॉडलिंग के दिनों में उन्होंने सोच रखा था कि जब कभी उन्हें अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा वे पाश्चात्य ड्रेस के बजाय ‘नेशनल कास्ट्यूम’ साड़ी पहनेंगी।
साड़ी पहनी दीपिका बेहद खूबसूरत नजर आईं और विश्व के तमाम प्रसिद्ध फिल्मकारों का ध्यान उनकी ओर गया। खबर है कि दीपिका को कई एजेंट्स ने संपर्क किया है जो हॉलीवुड फिल्म निर्माता और कलाकार के बीच की कड़ी का काम करते हैं।

चंकी के साथ मजाक
चंकी पांडे को एक लड़की ने उनकी ही फिल्म का एक संवाद सुनाकर परेशान कर दिया। ‘हाउसफुल’ में चंकी ने ‘आखिरी पास्ता’ नामक किरदार निभाया है जो बात-बात में ‘आई एम ए जोकिंग’ बोलता रहता है। इस किरदार की लोकप्रियता देश तो क्या विदेश में भी पहुँच गई।

एक शो में हिस्सा लेकर चंकी भारत लौटने के लिए दोहा एअरपोर्ट पहुँचे। चेक-इन-काउंटर पर उन्हें एक लड़की ने बताया कि मुंबई जाने वाली फ्लाइट जा चुकी है। चंकी को कुछ समझ में नहीं आया क्योंकि वे समय से पहले पहुँचे थे। वे परेशान हो गए। चंकी को परेशान देख उस लड़की ने कहा ‘आई एम ए जोकिंग’। चंकी को तुरंत समझ में आया कि उनसे मजाक किया जा है।
‘आखिरी पास्ता’ की कामयाबी का मजा लूट रहे चंकी मजाकिया अंदाज में कहते हैं ‘मुझे डर है कि कोई बड़ा प्रोड्यसूर मुझे साइन कर लेने के बाद यह न कहे कि वो मजाक कर रहा था।‘

कोई टिप्पणी नहीं: