शनिवार, 8 मई 2010

फिल्म

राजनीति’ में भी लोग मुझे पसंद करेंगे

‘राजनीति’ में कैटरीना कैफWatch Katrina Kaif Beautiful Pictures ने अपनी इमेज से हटकर रोल किया है। अब तक लोग उन्हें ग्लैमरस रोल में पसंद करते आए हैं और कैटरीनाWatch Katrina's Beautiful Pics को उम्मीद है कि ‘राजनीति’ में भी लोग उन्हें पसंद करेंगे।
कैटरीना गैर फिल्मी परिवार से हैं। हिंदी नहीं जानती थीं। इसके बावजूद उन्हें हिंदी फिल्मों में भारी कामयाबी मिली। कैटरीना का मानना है कि यह सब कुछ संभव हुआ लोगों के प्यार से।
अब तक कैटरीना फिल्मों में ग्लैमर डॉल के रूप में नजर आई हैं, जिसका काम स्क्रीन पर खूबसूरत लगना और डांस करना रहता है। कैटरीना को भी समझ में आ गया है कि उन्हें लंबे समय तक बॉलीवुड में टिकना है तो कुछ ऐसी भूमिकाएँ भी निभाना पड़ेगी जिसमें उनका दमदार अभिनय हो।
‘राजनीति’ में कैटरीना पहली बार कम मैकअप में नजर आएँगी। इस फिल्म के संवाद उन्होंने खुद डब किए हैं और इसके लिए हिन्दी भी सीखी। उन्होंने ऐसा रोल निभाया जो लीक से हटकर है।
कैटरीना को पूरी उम्मीद है कि उन्हें ‘राजनीति’ में भी प्रशंसक पसंद करेंगे और इस फिल्म को भी उतना ही प्यार मिलेगा।

वर्ष के अंत तक शादी करेंगी किम

युवराज सिंह से किम शर्माHot & Sexy Pictures of Kim Sharma का लंबा अफेयर चला, लेकिन बात शादी तक नहीं पहुँच सकी। कहा जाता है ‍कि युवी की मम्मी को किम पसंद नहीं थी। मम्माज़ बॉय युवी ने माँ का कहना माना और किम का साथ छोड़ दिया।
युवी से अलग होने का गम किम को ज्यादा सता नहीं पाया क्योंकि उनके जीवन में स्पैनिश म्यूजिशियन कार्लोस ने एंट्री ले ली। दोनों की मुलाकात एक फ्लाइट में हुई थी और दोस्ती से बात रोमांस तक जा पहुँची।
किम और कार्लोस ने शादी का फैसला कर लिया है और सूत्रों का कहना है कि वर्ष के अंत तक वे शादी कर लेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं: