शनिवार, 19 जून 2010

मॉडल कहती है

ब्रिटेन की मॉडल विद मोस्ट सेक्सी ब्रेस्ट
टेबलॉयड 'द सन' द्वारा कराई गई एक प्रतियोगिता में लौरा एन स्मिथ को ब्रिटेन की सबसे सेक्सी ब्रेस्ट वाली मॉडल चुना गया है।

स्कॉटलैंड के बोनीब्रिज की कर्वी शेप मॉडल लौरा को पाठकों ने 'कर्वी केट' की अगली मॉडल चुना है। लौरा स्मिथ एक सैलून की मालिक भी है।
लोगों को सबसे ज्यादा लौरा की कर्वी फीगर और उसके 28 डबल एच साइज ब्रेस्ट पसंद आए। अब यह खिताब जीतने के बाद वो एक साल तक 'कर्वी केट डीडी' की एक साल तक मॉडल रहेगी।
लौरा कहती है कि मैं यह साबित करना चाहती थी कि महिलाओं, चाहे उनकी शेप कैसी भी हो और ब्रेस्ट साइज कितना भी हो, को खुद से प्यार करना चाहिए।
इस प्रतियोगिता में एन्ना ब्रोडले दूसरे और लॉरेन सेडलर तीसरे स्थान पर रही।

रोज पांच बार सेक्स करती हूं, स्वस्थ रहती हूं

ब्रिटीश पॉप सिंगर और गीतकार मेलेनी ब्राउन ने स्विकार किया है कि वो स्वस्थ रहने के लिए अपने पति स्टीफन बेलाफोंटे के साथ रोज पांच बार सेक्स करती हैं। ब्राउन का कहना है कि उनके सफल वैवाहिक जीवन का राज भी नियमित सेक्स ही है।
पूर्व स्पाइस गर्ल ब्राउन का कहना है कि उनकी 34 वर्षीय स्टीफन के साथ शादी में तीन साल बाद भी रोचकता सिर्फ इसलिए बरकरार है क्योंकि वो दोनों एक दूसरे से दूर नहीं रहते हैं। ब्राउन बताती है कि वो रोजाना पांच बार सेक्स करती है।
ब्राउन मानती है कि उनके पति बहुत हॉट हैं। वो कहती है कि हम दोनों एक ही उम्र के हैं और हमे एक दूसरे का साथ बेहद पसंद हैं। हम सिर्फ पति-पत्नी ही नहीं बल्कि सबसे अच्छे दोस्त भी हैं।

कोई टिप्पणी नहीं: