शनिवार, 12 जून 2010

लतीफ़े

संता- मिलने का समय आप मेरी सेक्रेटरी से बात कर के तय कर लें।
बंता- जी, मैं दो बार कोशिश कर चुका हूं लेकिन वह तैयार ही नहीं होती है।

डॉक्टर पर्चे पर ऐसा क्या लिखते हैं कि मेडीकल स्टोर वाले ही समझ पाते हैं..
रामू- वो लिखते है मैंने तो लूट लिया अब तू भी लूट ले।

पत्नी (पति से)- चिंटू अब चलने लगा है?
पति (पत्नी से)- कब से?
पत्नी- 8 दिन से..
पति- अरे तुम अब बता रही हो? वो तो काफी दूर निकल चुका होगा।

प्रेमिका (प्रेमी से)- मैंने निश्चय किया हुआ है कि जब तक तुम अपने जीवन में कोई साहसिक काम नही करोगे, मैं तुम्हारे साथ शादी नही करूंगी!
प्रेमी (प्रेमिका से)- इस कमरतोड़ महंगाई में तुमसे शादी करना क्या कम साहस का कार्य है।

चिंटू पुरानी एलबम देखते हुए.. मम्मी ये फोटो में आपके साथ इतना स्मार्ट कौन है?
मम्मी (चिंटू से)- ये तुम्हारे पापा हैं।
चिंटू- तो हम इस गंजे के साथ क्यों रहते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं: