रविवार, 2 मई 2010

कौन बनेगी देसी गर्ल?


गोबर से उपले बनाएँगी कश्मीरा शाह
सोचिए अगर शहर में रहने वाली आधुनिक और सेक्सी गर्ल्स गाँव जाकर जिन्दगी व्यतीत करें तो कैसा नजारा होगा। इस नजारे को पेश करने जा रहा है इमैजिन एक रियलिटी शो के जरिये। शो का नाम है ‘देसी गर्ल’।
इस शो में मुंबई की आठ खूबसूरत लड़कियाँ पंजाब के एक गाँव में जाकर वहाँ की वास्तविकत जिन्दगी व्यतीत कर ‘देसी गर्ल’ का खिताब अपने नाम करने की कोशिश करेंगी। संभावना सेठ, कश्मीरा शाह, रोशनी चोपड़ा, मोनिका बेदी, अनमोल सिंह, रूचा गुजराती, इशिता अरुण और ऑशिमी साहनी के बीच ये मुकाबला है।
ये लड़कियाँ गाँव में रहने वाले परिवारों के साथ उनके घरों में रहेंगी और उन्हें वो सब काम करना पड़ेंगे जो गाँव की लड़की करती है। जैसे दूध दुहना, गाय के गोबर से उपले बनाना, घर की सफाई करना, खाना बनाना आदि।
इन खूबसूरत लड़कियों को साबित करना होगा कि वे केवल सौन्दर्य की प्रतिमूर्तियाँ नहीं हैं बल्कि उन्हें असली भारत में रहने की कला आती है और वे ‘देसी गर्ल’ का खिताब पाने की हकदार हैं। यह शो इमैजिन पर देखा जा सकेगा।

1 टिप्पणी:

KRIPAL ने कहा…

muje ladkeyo say baat kerenay may deer leegta hai aur kuche bhe kehnay may dder legtaahai aaj teek kese ko prepose nahi keya